आज नंदीग्राम चुनाव के दिन बंगाल में पीएम, मथुरापुर और उलूबेड़िया में सभा

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को एक ओर नंदीग्राम की हाई वोल्टेज सीट पर चुनाव है तो दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल आने वाले हैं। एक ही दिन में वह राज्य के दो स्थानों पर सभाएं करेंगे। विधानसभा चुनाव के प्रचार से पहले बंगाल में पहली बार पीएम एक दिन में दो सभाएं करेंगे। इसी तरह तीसरे चरण के चुनाव के दिन भी पीएम बंगाल में ही रहेंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार, 6 अप्रैल को तीसरे चरण के चुनाव के दिन हावड़ा के डुमुरजूला में पीएम सभा करेंगे। इससे पहले 3 अप्रैल यानी शनिवार को भी उनकी दो सभाएं हैं। सूत्रों के अनुसार, आज यानी गुरुवार को पीएम दक्षिण 24 परगना के जयनगर और हावड़ा के उलूबेड़िया में सभा करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि आज दूसरे चरण के चुनाव में दक्षिण 24 परगना में भी मतदान होगा। इसके बाद फिर शनिवार को पीएम बंगाल आयेंगे जहां वह सोनारपुर और हुगली के तारकेश्वर में सभा को संबोधित करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर