राज्य में आज भी हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: मौसम विभाग की ओर से बताया गया है कि आज यानी शुक्रवार को भी दक्षिण बंगाल के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है। पश्चिम बंगाल, झारखण्ड और बिहार पर बने गहरे निम्न दबाव के कारण बारिश हो रही है। लगातार बारिश के कारण दक्षिण – पूर्व रेलवे के खड़गपुर यार्ड में पटरियों पर पानी भर जाने के कारण मालगाड़ियाें का संचालन कुछ देर के लिए बाधित हुआ। दक्षिण – पूर्व रेलवे के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हल्दिया और टिकियापाड़ा यार्ड के अलावा ओडिशा के भद्रक में भी पटरियों पर पानी भर गया। उन्होंने कहा, ‘बारिश के कारण कहीं भी पैसेंजर ट्रेनों के संचालन में कोई बाधा नहीं हुई।’
पिछले 24 घण्टे में खड़गपुर टाउन में सबसे अधिक 260 मि.मी. बारिश हुई। इसके अलावा मिदनापुर में 230 मि.मी. बारिश हुई। इसी तरह हल्दिया में 216 मि.मी. जबकि कैनिंग में 186 मि.मी. बारिश हुई। आज उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, पूर्व मिदनापुर, पश्चिम मिदनापुर, झाड़ग्राम और हावड़ा के कुछ इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा हुगली, बांकुड़ा, पुरुलिया, पूर्व व पश्चिम बर्दवान में भी आज बारिश हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर