आज अमित शाह बंगाल भाजपा की टीम के साथ करेंगे बैठक

 

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल भाजपा की टीम के साथ एक अहम बैठक करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के घर पर ये बैठक होगी। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय के अलावा बैठक में केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सांगठनिक महासचिव शिवप्रकाश, सह प्रभारी अरविंद मेनन, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य नेता मौजूद रहेंगे। जे. पी. नड्डा की नयी कमेटी में राष्ट्रीय सचिव का पद खोने के बावजूद राहुल सिन्हा को बैठक में बुलाया गया है। इसके लिए शिवप्रकाश जी ने कोलकाता में उनसे मुलाकात कर उन्हें बैठक में शामिल होने के लिए कहा जिसके बाद बुधवार की शाम वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये।

एयरपोर्ट पर मुकुल राय का हुआ स्वागत

इधर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद बैठक में शामिल होने दिल्ली पहुंचे मुकुल राय का एयरपोर्ट पर वरिष्ठ नेता मनोज तिवारी ने स्वागत किया। पार्टी सूत्रों का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक में रणनीति तय की जा सकती है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की वर्चुअल सभा व उनके बंगाल आने की तारीख भी बैठक में तय हो सकती है। पार्टी सूत्रों की मानें तो विभिन्न स्तरों पर बनी कमेटी को लेकर पार्टी में जिस तरह के मतभेद चल रहे हैं, उस पर भी बात की जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अदालत ने तबलीगी जमात से जुड़े 20 विदेशियों को बरी किया

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 10 इंडोनेशियाई और किर्गिस्तान के 10 सहित 20 विदेशियों को बरी कर दिया। इन्हें आगे पढ़ें »

मुरलीधरन की बायोपिक बनाने में आई अड़चन, विजय सेतुपथी ने छोड़ी फिल्म

नई दिल्ली : टॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपथी ने श्रीलंकन क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक को छोड़ने का फैसला कर लिया है। इसे लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर