आज आयोग की सर्वदलीय बैठक में हो सकता है बड़ा फैसला

कोलकाताः बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान भारी संख्या में जुट रही भीड़ और कोरोना प्रोटोकॉल के घोर उल्लंघन के बीच चुनाव आयोग ने शुक्रवार यानी आज सर्वदलीय बैठक का आह्वान किया है। माना जा रहा है कि इस दौरान कई कड़े फैसले आयोग ले सकता है। दोपहर 2 बजे होने वाली बैठक में प्रमुख दलों से दो-दो प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान सभी दलों की ओर से आयोजित चुनावी रैलियों में भारी भीड़ नजर आ रही है। इसके अलावा चुनावी प्रचार के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन बिल्कुल भी नहीं किया जा रहा है। ऐसे में कलकत्ता हाई कोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए सभी जिलाधिकारियों से राजनीतिक कार्यक्रमों में कोरोना की स्थितियों पर नजर रखने के लिए भी निर्देश दिया है। ऐसे में हाईकोर्ट की ओर से जारी कड़े नियमों के प्रचार के दौरान पालन किए जाने को लेकर चुनाव आयोग काफी सख्त होने जा रहा है। आयोग की ओर से ऐसे मामलों पर नजर रखी जा रही है, जहां कि स्टार प्रचारकों की सभाओं में किस प्रकार से कोविड प्रोटोकॉल के नियमों के पालन हो रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

ऊपर