बंगाल में जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद होगा उसी दिन टीएमसी की सत्ता चली जाएगी- शुभेन्दु

नंदीग्राम : राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता व नंदीग्राम के विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद हो जाएगा। उसी दिन राज्य़ से टीएमसी की सत्ता चली जाएगी। रविवार को नंदीग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए शुभेन्दु अधिकारी ने त्रिपुरा विधानसभा उपचुनाव में टीएमसी की करारी हार पर खूब तंज कसा और कहा कि वहां पर टीएमसी की जमानत जब्त हो गई है। त्रिपुरा विधानसभा उपचुनाव में टीएमसी चतुर्थ स्थान पर खिसक गई है। तुष्टीकरण की राजनीति करने वाली टीएमसी को कहीं पर भी लोग स्वीकार नहीं करेंगे। पश्चिम बंगाल में भी जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद हो जाएगा। उसी दिन इस राज्य़ से भी टीएमसी की सत्ता चली जाएगी। कोलकाता के मल्लिकबाजार में अस्पताल से कूदकर एक रोगी के आत्महत्या करने के प्रसंग के बारे में बोलते हुए शुभेन्दु ने कहा कि ढाई घंटे तक वहां पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी मौजूद रहे, लेकिन इसके बावजूद दमकल और पुलिस की ओर से अपनी जिम्मेदारियों का पालन नहीं किया गया। उस रोगी की अस्पताल से कूदकर मौत हो गई। इसे राज्य के सभी लोगों ने देखा है। शुभेन्दु की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार से टीएमसी द्वारा किए जाने आंदोलन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले महीने से म‍िलेगी फ्री ब‍िजली!

पंजाब :  पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान  ने राज्‍य के लोगों को बड़ा तोहफा द‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि सूबे के करीब 51 लाख परिवारों आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

ऊपर