महानगर में टीएमसी का फैंसी विरोध प्रदर्शन

कोलकाताः ईंधन की कीमतों में लगातार हो रहे वृद्धि के कारण जनता की हालत खस्ता है। हालांकि महंगाई की दौड़ थमने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध कर रही है। वे अभिनव तरीके से विरोध कर रहे हैं। रविवार को तृणमूल के राज्य सचिव कुणाल घोष विरोध करने के लिए कोलकाता की सड़कों पर उतर आए।
तृणमूल कार्यकर्ताओं ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में मानिकतला से सटे सुकिया स्ट्रीट इलाके में एक फैंसी विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने घोड़े पर बैठकर सड़क पर प्रदर्शन किया। कारें भी थीं। लेकिन पेट्रोल-डीजल से चलने वाले (पेट्रोल प्राइस हाइक) कार को पेट्रोल से नहीं चलाया गया। इसके बजाय, कार को दो घोड़े खींच रहे थे। और कार पर लिखा, “पेट्रोल ने सेंचुरी पार कर ली है, इसलिए पेट्रोल खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड पर मिनी बस की चपेट में आने से एख यात्री की मौत हो गयी। मृतक का नाम सुनील आगे पढ़ें »

ऊपर