बंगाल में ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने जमकर किया प्रदर्शन

कोलकाता : पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को देखते हुए देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच शनिवार को पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। पश्चिम बंगाल के दक्षिण-24 परगना में सागर विधानसभा क्षेत्र के मंदिरतला बाजार में टीएमसी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और टायर जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान उन्होंने मिट्टी के चूल्हे में खाना पकाया और बाइक में भी आग लगा दी। सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई। देश में तेल की कीमतों में पिछले 2 महीनों से लगातार बढ़ोतरी हो रही है। पेट्रोल के दाम अब लगभग पूरे देश में 100 रूपये प्रति लीटर से अधिक है। एक दिन पहले शुक्रवार के दिन तेल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था। बढ़ती महंगाई को देखते हुए कई लोग केंद्र के खिलाफ अपनी नाराजगी दर्ज करा रहे हैं।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम अपने मन की बात कार्यक्रम में पेट्रोल, डीजल, पीएम केयर फंड की बात करें। वहीं, नए तेल मंत्री ने हरदीपु पुरी ने कहा कि मुझे थोड़ा वक्त दीजिए, मैं समझकर आपसे बात करुंगा। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस और किसान लगातार जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार जल्द से जल्द इस ओर ध्यान दें। उन्होंने यह भी कहा कि बढ़ती महंगाई का सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रेप, माफी, शादी और फिर पत्नी को पहाड़ी से दे दिया धक्का

डाबड़ीः डाबड़ी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला से पहले दुष्कर्म किया गया, फिर आरोपी ने पीड़ित महिला से आगे पढ़ें »

ऊपर