टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या, फायरिंग देख पंचायत सभापति की हार्ट अटैक से मौत

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के दक्षिणी दिनाजपुर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। टीएमसी कार्यकर्ता पर गोली चलते देख तृणमूल पंचायत समिति के सभापति को हार्ट अटैक आ गया जिसके चलते उनकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई आपसी झड़प में गोलीबारी की ये घटना हुई। कार्यकर्ताओं में झड़प किस बात को लेकर हुई थी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दक्षिण दिनाजपुर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता संजीत सरकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस समय टीएमसी पंचायत समिति सभापति कालीपद सरकार भी वहीं मौजूद थे। इस घटना को देखकर सरकार को दिल का दौरा पड़ गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई। फिलहाल घटना के आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

जलपाईगुड़ी में भी टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या
इससे पहले सोमवार को भी राज्य के जलपाईगुड़ी जिले में तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आई थी। रंजीत अधिकारी नाम के कार्यकर्ता की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया जबकि भाजपा का दावा है कि सत्तारूढ़ पार्टी के भीतर की लड़ाई ही इसके पीछे की वजह है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नमक का यह टोटका घर में चारों दिशाओं से करेगा धन वर्षा

कोलकाता : अगर घर में स्वादिष्ट भोजन बना हो और उसमें नमक नहीं डला हो तो वह कितना ही स्वादिष्ट पकवान हो उसे कोई नहीं आगे पढ़ें »

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

ऊपर