16 जनवरी को गिर सकता ह‍ै तृणमूल से एक और विकेट, बढ़ सकता है भाजपा का कॉन्फिडेंस

कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ-साथ बंगाल सरकार की टेंशन भी बढ़ रही है। इसका कारण तृणमूल नेताओं का एक-एक कर भाजपा में शामिल होना है। ​पिछले कुछ दिनों में तृणमूल पार्टी के कई जाने माने चेहरे भाजपा में शामिल हो चुके है। पार्टी अभी इस बात को भूल भी नहीं पायी है कि एक और मामला तूल पकड़ते जा रहा है। जी हां हम बात कर है बीरभूम की टीएमसी सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय की। जिसके एक फेसबुक पोस्ट ने पार्टी में खलबली मचा दी है। उन्होंने इस पोस्ट में आरोप लगाते हुए कहा कि ‘पार्टी में कुछ लोग उन्‍हें नीचा दिखाने में लगे हैं’। पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि वह जनता के साथ जुड़ना चाहती हैं लेकिन कई कार्यक्रमों में उन्हें शामिल नहीं किया जाता है। स्थानीय सांसद होने के बावजूद उन्हें कई कार्यक्रमों की जानकारी तक नहीं दी जाती है जिससे उन्हें मानसिक कष्ट होता है। बता दें कि अपने राजनीतिक करियर के बारे में शताब्‍दी बड़ा फैसला ले सकती हैं, इसके लिए उन्‍होंने 16 जनवरी दोपहर 2 बजे का समय भी तय किया है।
कर सकती है पार्टी छोड़ने का ऐलान
ऐस माना जा रहा है कि 16 जनवरी को वह पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मानना है कि पार्टी में उन्हें वह जगह नहीं दी जा रही है जिसकी वह हकदार है।
मनाने में जुटी पार्टी!
टीएमसी में भी शताब्दी रॉय को मनाने की कोशिशें जारी हैं। टीएमसी सांसद सौगत रॉय की ओर से उन्हें मनाने की कोशिशें की जाएंगी। सौगत रॉय का कहना है कि अभी शताब्दी ने कोई फैसला नहीं लिया है, अगर कुछ समस्या है तो पार्टी उनसे बात करेगी।
मिल सकती है अमित शाह से
सांसद ने आरोप लगाया कि अब उनके क्षेत्र में पार्टी के किसी कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाया जाता है, ऐसे में लोग उनसे सवाल पूछते हैं कि आप कहां हैं। अगर मैं अमित शाह से मुलाकात करती हूं तो कुछ गलत नहीं है। बतौर सांसद मैं गृह मंत्री से मिल सकती हूं।
हो सकती है भाजपा में शामिल
कुछ लोगों द्वारा ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि वह भाजपा में शामिल हो सकती है, लेकिन इसका फैसला 16 जनवरी दोपहर 2 बजे ही होगा कि वह पार्टी में रहती है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

marriage

7 नहीं अब ‘8 वचनों’ का होगा वादा, बिना इसके पूरी नहीं होगी शादी! जानें इसकी खासियत

नई दिल्लीः कहते है शादी एक ऐसा अटूट बंधन है, जिसे ताउम्र निभाने के लिए पति-पत्नी सात वचन लेते हैं। हमारे यहां इन सात वचनों आगे पढ़ें »

हल्दी का यह टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी

कोलकाता : हर व्यक्ति चाहता है कि वह जीवन में सफल बने, जीवन में सुख और शांति बनी रहे और वह खूब पैसे कमाएं। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर