तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर समाजसेवा

कोलकाता : अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के 24 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जोड़ासाँको की विधायिका स्मिता बक्शी के द्वारा गिरीश पार्क मैदान में झंडा तोलन किया गया। इस मौके पर विधायिका स्मिता बक्शी ने कहा तृणमूल कांग्रेस परिवार 23 सालों से मां माटी मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में जनता की सेवा और उनके हक के लिए लड़ाई लड़ रही है और सदैव लड़ती रहेगी। जोड़ासांको की विधायिका स्मिता बक्शी और पूर्व विधायक संजय बक्शी ने नववर्ष और तृणमूल कांग्रेस की स्थापना दिवस पर शीत काल को देखते हुए जरूरतमंदो के बीच कंबल का वितरण गिरीश पार्क मैदान में किया गया।इस मौके पर तपन घोष, अशोक ओझा, तपन राय, बुलबुल साव, मनोज सिंह, दिलीप सोनकर, अनिला खान आदि सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर