ट्रंप हारे अब मोदी भी हारेंगे : सौगत

कोलकाता : राज्य विधानसभा चुनाव में अपनी पैठ मजबूत करने में लगी भाजपा को घेरते पर हुए तृणमूल सांसद सौगत राय ने कहा कि मोदी बंगाल तो दूर देश की सत्ता से भी हारेंगे। सौगत ने कहा कि अमेरिका में ट्रंप हार चुके हैं उन्हीं की तरह मोदी भी हारेंगे क्योंकि ना तो वह किसानों के हित में काम कर पाए हैं ना ही कोरोना से निजात दिलाने में सही दिशा में काम उन्होंने किया है। सौगत ने कहा कि जिस वक्त अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी और अमित शाह ट्रंप की मेजबानी करने के लिए लगे हुए थे। उस वक्त दिल्ली में दंगा लगा हुआ था और देश में कोरोना फैल रहा था। उनकी लापरवाही थी जो दोनों ही स्थितियों में उन्होंने सूझबूझ से काम नहीं लिया। किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए सौगत ने कहा कि किसानों के क्षेत्र में भी भाजपा पूरी तरह से फेल साबित हुई है। उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं है कि किसानों को अगर तकलीफ होती है तो सत्ता जाना तय है। इसका सटीक उदाहरण सिंगुर है जहां बुद्धदेव भट्टाचार्य ने भी गलती की थी और किसानों को नजरअंदाज किया था आखिरकार उन्हें भी अपनी सत्ता से हाथ धोना पड़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ऑनलाइन क्‍लास छोड़ कर घर से भागा 8वीं का छात्र’

सूरत : कोरोना के चलते घरों में कैद बच्‍चे न अपने दोस्‍तों से मिल पा रहे हैं और न ही स्‍कूल जा रहे है। इसके अलावा आगे पढ़ें »

‘गोली मारो…’ का नारा लगाने वाले भाजपा के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार

कोलकाता : भाजपा के हुगली जिला की युवा इकाई के अध्यक्ष सुरेश साहू समेत तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी के नेता शुभेन्दु अधिकारी के रोडशो के आगे पढ़ें »

ऊपर