तृणमूल रिपोर्ट कार्ड जनता को दिखाएगी, पीएम या राज्यपाल को नहीं : फिरहाद

कोलकाता : पिछले 10 सालों में तृणमूल सरकार ने राज्य और यहां की जनता के हित में क्या विकासकार्य किये हैं उसकी जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी की ओर से बंग ध्वनि यात्रा निकाली गयी। इसकी शुरूआत शुक्रवार को राज्यभर में की गयी जहां ब्लॉक स्तर पर पार्टी नेताओं ने रैली निकाली। बंग ध्वनि यात्रा को लेकर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि इसके जरिये तृणमूल अपने विकासकार्यों की जानकारी देगी। यह रिपोर्ट कार्ड हम जनता के सामने रखेंगे पीएम या राज्यपाल के सामने नहीं। डायमंड हार्बर में भाजपा के कार्यक्रम में जाने के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर जिस तरह पथराव किया गया उसकी देशभर में भरसक निंदा की जा रही है। राज्यपाल की ओर से केंद्र को इसकी रिपोर्ट भी भेज दी गयी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह हो या कोई ओर बंगाल आकर यहां की सत्ता नहीं ले सकते क्योंकि जो करना है वह यहां की जनता तय करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

वेवर स्कीम के तहत निगम के खजाने में जमा हुए 140 करोड़ रुपये

टार्गेट : 600 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया कर की वसूली बढ़ सकती है वेवर स्कीम के तहत आवेदन की तिथि 60 हजार लोगों ने ही आगे पढ़ें »

ऊपर