तृणमूल कांग्रेस करोड़ों रुपये देकर रखती है सलाहकार : राजीव

प्रशांत किशोर पर साधा निशाना
एक सांसद की इतनी अभ्रद भाषा और किसी पार्टी की नहीं हो सकती
हावड़ा : विधानसभा चुनाव करीब में है और तृणमूल कांग्रेस ने करोड़ों रुपये देकर सलाहकार रखा है। इतना रुपया और किसी पार्टी के पास होगा क्या? यह सारे रुपये वसूली कर व लूटे हुए हैं। यह कहना है भाजपा नेता राजीव बनर्जी का। वह रविवार को हावड़ा के जगदीशपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि इतने मंहगे सलाहकार से पार्टी का भला नहीं होनेवाला है। इसके साथ ही सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा दिये गये बयान पर राजीव बनर्जी ने कहा कि इतनी अभ्रद भाषा तृणमूल कांग्रेस के सांसदों व नेताओं की हो सकती है। राजनीति के शिष्टाचारों को ही भूला दिया गया है। वहीं राजीव के बातों का जवाब देते हुए तृणमूल के वरीष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा ऐसे वैसे नेताओं पर बंदूकधारियों को रखती है और उसमें करोड़ों खर्च होते हैं। वे रुपये कहां से आते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोटापे को नियंत्रित करता है टमाटर

मोटापा तथा मधुमेह जैसे रोगों को भी काबू में रखने, अथवा इनसे छुटकारा पाने के लिए टमाटर खाने की सलाह दी जाती है। टमाटर किन आगे पढ़ें »

दांत सही होने की बजाय, महिला की मौत, 1 लाख की क्षतिपूर्ति

कोलकाताः रॉयड नर्सिंग होम में अपने दांत को ठीक करवाने के लिए अंजना साहा पहुंची थीं। एनेस्थिया के बाद ही वह अस्वस्थ हो गई थीं। आगे पढ़ें »

ऊपर