ब्रेकिंग : ‘खुद को स्थापित करने के लिए संविधान को पहुंचाया जा रहा नुकसान’

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि खुद को स्थापित करने के लिए भाजपा संविधान को नुकसान पहुंचा रही है। वे बाहर से आकर गलत सुचना देकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। आगे पार्थ ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र नहीं बल्कि बल के दम पर राजनीति चल रही है। चटर्जी ने दावा किया कि देश की नजर में राज्य में बेरोजगारी में कमी आई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल विकसित हुआ है। लेकिन अब बंगाल को पीछे धकेलने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य के विनाश की राजनीति चल रही है। भाजपा विकास कार्यों में बाधा डाल रही है लेकिन बंगाल आगे बढ़ रहा है और आगे बढ़ता रहेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अराजकता पैदा कर इतिहास को बदलने की कोशिश कर रही है। बंगाल की संस्कृति को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। पार्थ चटर्जी ने बिना नाम लिए पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा, “जो दल बदल रहे हैं उनका कोई एजेंडा नहीं है। विरोधी खबरों में बने रहने की साजिश रच रहे हैं। कोई विकास की बात नहीं कर रहा है। बाहर से आकर गलत तथ्य देकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। स्वास्थ्य साथी परियोजना की चर्चा करते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य साथी परियोजना को ऐतिहासिक सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के कार्यकर्ता बंगाल की रक्षा करेंगे। बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ है। कुर्मी समाज का विकास हुआ है। कुर्मी समाज के मांगों को केंद्र को सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पर अनावश्यक दबाव डाला जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीकाकरण फिर शुरू, ‘कोविन पोर्टल’ में आई तकनीकी परेशानी

स्वास्थ्य विभाग का निर्देशः ताकि वैक्सीन डोज की एक बूंद भी न हो बेकार कोलकाताः पश्चिम बंगाल के 207 स्थलों पर सोमवार को कोविड-19 टीकाकरण अभियान आगे पढ़ें »

नंदीग्राम से ममता के लड़ने की घोषणा पर विपक्ष ने बोला हमला

‘भवानीपुर में हार समझ चुकी हैं, इसलिए नंदीग्राम को चुना’ कोलकाता : अपने विधानसभा केंद्र भवानीपुर में हारेंगी, इस कारण पूर्व मिदनापुर के नंदीग्राम से भी आगे पढ़ें »

ऊपर