भाजपा में शामिल हुए शिशिर अधिकारी

शाह ने लगाई हुंकार -‘दीदी के गुंडे वोट डालने से नहीं रोक पाएंगे, दिन में नजर आएंगे तारे’
कोलकाता :
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्व दिनीपुर में एगरा में एक जनसभा में टीएमसी के एमपी और शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए। इसके साथ ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को एक और झटका लगा। इस अवसर पर अमित शाह ने जमकर ममता बनर्जी पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि दीदी की सरकार ने बंगाल में किसी का भी भला नहीं किया। आप कम्युनिस्टों से परेशान थे, दीदी ने परिवर्तन का नारा दिया, लेकिन परिवर्तन हुआ है क्या ?  उन्होंने कहा कि पहले भी घुसपैठिए आते थे और अब भी आ रहे हैं। मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाएं। पांच साल में बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त कर देंगे। अमित शाह बाद में मेचदा में बीजेपी की सांगठनिक बैठक में हिस्सा लेंगे। शाम को कोलकाता में इजेडसीसी कार्यालय में बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे। उस घोषणा पत्र में बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाने का वादा किया जाएगा।
गुंडों को पाताल से निकाल बाहर करेंगे
अमित शाह ने कहा, “बंगाल में हर जगह कट मनी है। भतीजे का कट मनी आपके पास आता है। गरीब का 500 रुपए बहुत बड़ी चीज होती है। उन्होंने कहा कि इस बार टीएमसी के गुंडे आपको वोट डालने से रोक नहीं पाएंगे। दीदी के गुंडें आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। उन्हें दिन में तारे दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे 130 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। 2 मई को यह सरकार जाएंगी, हमारे कार्यकर्ताओं को मारने वालों को पताल से भी ढूढ निकालेंगे।” इस अवसर पर शिशिर अधिकारी ने कहा कि उनका परिवार बीजेपी के साथ है और रहेगा। बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चार बार देखने के बाद भी दुल्हन की आंखों में कमी दिख आई फिर लड़के की हुई खूब कुटाई

महाराष्ट्र : चार बार लड़की को देखने की मांग की। ये मांगें पूरी होने के बाद सगाई संपन्न हुई। इसके बाद दूल्हे को दुल्हन की आगे पढ़ें »

जायडस की विराफिन को DCGI की मंजूरी

नई दिल्ली : कोरोना मरीजों के इलाज में तेजी लाने के लिए ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DGCI) ने शुक्रवार को जाइडस कैडिला की दवा विराफिन आगे पढ़ें »

कोरोना महामारी के दौरान वर्कप्लेस पर इन पांच सेफ्टी टिप्स की जानकारी सभी को होनी चाहिए

देवों के देव महादेव फेम एक्टर मोहित को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

कैसा है आपका सिग्नेचर, जानें आपमें छिपा है कौन सा टैलेंट

नासिक ऑक्सीजन टैंक लीकेज: जानिए 32 मिनट में ऐसा क्या हुआ जिससे चली गई 25 मरीजों की जान

मोदी ने केजरीवाल को टोका- परंपरा के खिलाफ काम हो रहा, केजरीवाल का जवाब- गुस्ताखी हुई तो माफी मांगता हूं

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

ऊपर