बंगाल : टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय छोड़ सकती हैं पार्टी

कहा- 16 जनवरी को लूंगी फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में इस साल चुनाव होने हैं, ऐसे में राज्य में सियासी हलचलें काफी तेज हो चुकी हैं। ममता के सामने जहां अपना गढ़ बचाने की चुनौती है। वहीं भाजपा यहां कमल खिलाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। हालांकि ममता बनर्जी की राह आसान नहीं है क्योंकि उनके कई नेता उनसे और पार्टी से नाराज हैं। कुछ पार्टी का साथ छोड़कर जा चुके हैं तो कुछ आने वाले दिनों में पाला बदल सकते हैं। ऐसे में अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद शताब्दी रॉय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पार्टी से अपनी नाराजगी को बयां किया है। अभिनेत्री से नेता बनीं रॉय ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मुझसे लोग पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिख रही हूं। मुझे अपने लोगों के साथ रहना पसंद है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो नहीं चाहते कि मैं आप सबके साथ रहूं। अक्सर मुझे कार्यक्रमों के बारे में सूचित नहीं किया जाता है, मैं क्या कर सकती हूं ?

शेयर करें

मुख्य समाचार

हल्दी का यह टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी

कोलकाता : हर व्यक्ति चाहता है कि वह जीवन में सफल बने, जीवन में सुख और शांति बनी रहे और वह खूब पैसे कमाएं। इसके आगे पढ़ें »

इन उपायों को नियमित करने से मिलेगी कर्ज से मुक्ति

कोलकाता : हर व्यक्ति को उसकी मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलता है तो निराश होना स्वभाविक है तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर