टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी

कोलकाताः कोलकाता में फ्रॉड कोरोना वैक्सीनेशन का शिकार हुईं तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्म ऐक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है। हाल ही में कस्बा इलाके में एक वैक्सीनेशन कैंप में गईं मिमी को कोविड की नकली वैक्सीन लगा दी गई थी। इस केस में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। वहीं मिमी का घर पर इलाज शुरू हो गया है। जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद मिमी को चार दिन पहले वैक्सीन लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें बुखार, अधिक पसीना और पेट दर्द की दिक्कत हो रही है। डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी लेकिन उन्होंने फिलहाल घर पर ही रहकर इलाज करवाने का फैसला किया है। पुलिस ने इस मामले में खुद को आईएएस अधिकारी बताकर मिमी को झांसा देने वाले देबांजन देब नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
आईएएस बनकर मिमी को दिया झांसा
टीएमसी सांसद मिमी ने बताया ‘मेरे पास एक शख्स ने अपने आपको आईएएस ऑफिसर बताया और कहा कि वे ट्रांसजेंडर्स और दिव्यांगों के लिए स्पेशल वैक्सीनेशन ड्राइव चला रहे हैं। इसके साथ ही उस शख्स ने मुझसे वैक्सीनेशन कैंप में आने का अनुरोध किया। मैंने लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए कोविशील्ड की वैक्सीन भी लगवाई, लेकिन कभी भी को-विन से कंफर्मेशन का मेसेज नहीं आया। इसके बाद कोलकाता पुलिस से मैंने शिकायत की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।’ मिमी चक्रवर्ती का कहना है कि आरोपी शख्स फर्जी स्टिकर और नीली बत्ती भी अपनी गाड़ी पर इस्तेमाल कर रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पेगासस पर राहुल गांधी का वार, कहा…

नई दिल्ली : पेगासस जासूसी विवाद, कृषि कानून समेत कई मसलों पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा चल रहा है। संसद में केंद्र सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर