भाजपाई दीदी को बदनाम करने में लगे हैं – सुजीत

सन्मार्ग संवाददाता
हालीशहर : भाजपा के नेता तृणमूल नेतृत्व के खिलाफ व्यक्तिगत आक्रमण कर रहे हैं, राजनीति में यह अनुचित है। भाजपाई दीदी को बदनाम करने में लगे हैं। रविवार की शाम नैहाटी विधानसभा के हालीशहर बालीभाड़ा मैदान में तृणमूल की जनसभा में पहुंचें दमकल मंत्री सुजीत बसु ने भाजपा नेताओं के खिलाफ यह टिप्पणी की। तृणमूल एजेंट नही दे पायेगी, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के इस आरोप को खारिज करते हुए सुजीत ने कहा कि तृणमूल के पास प्रयाप्त जनबल है, नैहाटी के आंचलिक सभा में इतनी भीड़ उमड़ी है, असल में उन्हें इस प्रकार की बयान देना ही पड़ेगा अन्यथा भाजपा में स्थान नहीं मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता सोच समझ कर किसी को निर्वाचित करती है, अतः सारी बातें जनता पर छोड़ देना चाहिए। बंगाल की जनता तीसरी बार ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बनायेगी। आज जो बड़ी – बड़ी बातें बोल रहे हैं, उनके मुंह से बड़ी बातें शोभा नहीं पाती है। दिल्ली में उनकी सरकार है, उन्होंने बंगाल की जनता के लिए क्या किया है ? वे गणतंत्र का मुंह बंद करना चाहते हैं। कानून व्यवस्था को खरीद लेना चाहते है। जनता सब कुछ देख समझ रही है, समय आने पर उन्हें उपयुक्त जबाव देगी। जनसभा को नैहाटी के विधायक पार्थ भौमिक, सुजाता मंडल खां, बैरकपुर के तृणमूल आब्जर्वर सुवोध अधिकारी एवं तृणमूल के कई वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

वेवर स्कीम के तहत निगम के खजाने में जमा हुए 140 करोड़ रुपये

टार्गेट : 600 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया कर की वसूली बढ़ सकती है वेवर स्कीम के तहत आवेदन की तिथि 60 हजार लोगों ने ही आगे पढ़ें »

ऊपर