तृणमूल विधायक मिहिर गोस्वामी के घर पहुंचे भाजपा सांसद निशीथ

कूचबिहारः कूचबिहार जिला नेतृत्व की कार्यशैली से नाराज तृणमूल विधायक मिहिर गोस्वामी के घर पर गुरुवार को अचानक भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक पहुंचे और उनसे एक घंटे तक बैठक की। दोनों नेताओं की अकेले में हुई बैठक के बाद जब उनसे राजनीतिक मेलजोल पर सवाल पूछे गये तो दोनों ने एक स्वर में इसे सौजन्यतामूलक मुलाकात करार दिया।

इसके बावजूद जिस तरह भाजपा सांसद और तृणमूल विधायक की बैठक हुई उसे देखते हुए यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि मिहिर गोस्वामी का झुकाव भाजपा की ओर बढ़ रहा है और आने वाले कुछ दिनों में वे अपने समर्थकों के साथ पाला बदल सकते हैं। वहीं सांसद निशीथ प्रमाणिक से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सन्मार्ग को बताया कि मिहिर गोस्वामी हमारे अग्रज हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी तृणमूल में था और उस वक्त मिहिर दा हमें सदैव गाइड करते आये हैं।

दुर्गापूजा के दौरान व्यस्तता के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पायी थी लेकिन आज समय मिला तो उनसे मिलने चला आया। यह पूछे जाने पर कि लोकसभा चुनाव के लंबे अरसे बाद आप पहली बार विधायक मिहिर गोस्वामी से मिल रहे हैं। क्या यह महज सौजन्यमूलक मुलाकात है या उससे कहीं हटकर ? इस पर सांसद निशीथ ने कहा कि मिहिर दा बहुत दिग्गज राजनेता हैं। वे जहां भी रहेंगे वह दल या पार्टी वहां मजबूत बनी रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य किसने देखा है? राजनीति में संभावनएं बनी रहती हैं। वहीं तृणमूल विधायक मिहिर गोस्वामी ने बताया कि निशीथ भले भाजपा सांसद हैं, लेकिन हम एक ही जिले और पार्टी से रहे हैं।

दुर्गापूजा पर हम मिल नहीं पाये थे इसलिए वह आज मिलने आया था। उन्होंने कहा कि गणतांत्रिक व्यवस्था में व्यक्तिगत मूल्यबोध हमेशा बना रहता है। उल्लेखनीय है विधायक मिहिर गोस्वामी कूचबिहार जिले की राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी हैं। सांगठनिक दांव पेंच और स्वच्छता में मिहिर गोस्वामी की पैठ अन्य नेताओं से कहीं अधिक है। ऐसे में पिछले दिनों जिला अध्यक्ष सहित ब्लाकों के अध्यक्षों के चुनाव में उन्हें दरकिनार किये जाने से वे खासे नाराज चल रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी भारतीय टीम, नटराजन या शार्दुल को मिल सकता है मौका

कैनबरा : पहले दो मैचों में एकतरफा हार के बाद भारतीय टीम का बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : बार्सीलोना ने मेस्सी को दिया विश्राम

बार्सीलोना : बार्सीलोना ने फेरेंकवारोस के खिलाफ बुधवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फुटबॉल मैच से पहले लियोनेल मेस्सी, मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन और फिलीपे आगे पढ़ें »

ऊपर