तृणमूल, वाम उम्मीदवारों ने बंगाल चुनावों के लिए प्रचार की शुरुआत की

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों के उम्मीदवारों ने शनिवार को पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की। तृणमूल ने शुक्रवार को 291 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की तो वाम दलों ने पहले चरण में 39 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। अशोकनगर क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार धीमान राय ने सुबह घर-घर जाकर प्रचार शुरू किया। पार्टी के जादवपुर के उम्मीदवार देवव्रत मजूमदार ने भी इलाके में मतदाताओं से मुलाकात की। रत्ना चटर्जी (बेहाला पूर्व) ने दीवार लेखन कर चुनाव प्रचार किया। रत्ना को तृणमूल ने अलग रह रहे उनके पति और भाजपा उम्मीदवार शोभन चटर्जी के खिलाफ उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने यहां पर्णश्री आवास पर पूजा करने के बाद प्रचार अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा, ‘सीट पर जीत दर्ज करने के लिए मैं पूरा प्रयास करूंगी। हम सभी ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम कर रहे हैं।’ लाभपुर से तृणमूल उम्मीदवार अभिजीत सिंघ ने कहा कि लगता है कि उनके खिलाफ कोई विपक्ष नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

हावड़ा में पड़ोसियों पर लगा कोरोना पीड़ित परिवार से बदतमीजी का आरोप

हावड़ा : हावड़ा में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है और एक बार फिर दिल दहलानेवाली घटनाएं सामने आ रही आगे पढ़ें »

ऊपर