तृणमूल उम्मीदवार के नाम की घोषणा के बाद भी टीएमसी के कब्जे की दीवारें हैं खाली

सामने आ रहा है कर्मियों का मौन विरोध
बैरकपुर : बैरकपुर विधानसभा सीट पर तृणमूल के उम्मीदवार के तौर पर बांग्ला फिल्म डायरेक्टर राज चक्रवर्ती के नाम की घोषणा किये जाने के 24 घंटे से भी अधिक बीत चुके हैं मगर यहां कर्मियों की ओर से प्रचार को लेकर कोई उत्साह अब तक नहीं देखा गया। सूत्रों से मुताबिक बैरकपुर पालिका के 24 वार्डों में टीएमसी की दखल की गयी दीवारों पर भी अब तक प्रार्थी का नाम नहीं लिखा गया है जिसको लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। नाम न लेते हुए ही अंचल के तृणमूल कर्मियों का कहना है कि इस अंचल में वे अपने नेता को चाहते थे। ऐसा होने से उनका उत्साह अधिक होता मगर अचानक से किसी अभिनेता या डायरेक्टर को टिकट दिये जाने से वे खुद को उनसे अब तक जोड़ नहीं पा रहे हैं। वहीं बैरकपुर व टीटागढ़ पालिका के कुछ तृणमूल हिंदीभाषी जनप्रतिनिधियों ने भी कहा कि बैरकपुर विधानसभा में किसी हिंदीभाषी को सीट दिये जाने पर अच्छा होता क्योंकि हमेशा से यहां के हिंदीभाषियों की मांग एक हिंदीभाषी उम्मीदवार की रही है हालांकि उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिन्हें मौका दिया है उनको मानकर ही चलना है।

 

पूरी खबर के लिए पढ़े कल का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर