तृणमूल ने 3 जिलों में 4 सीटों पर उम्मीदवारों को बदला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा द्वारा गुरुवार को प्रार्थियों की सूची जारी करने के अगले दिन शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस ने तीन जिलों में चार सीटों पर उम्मीदवारों को बदल दिया। इनमें चार उम्मीदवारों में उत्तर 24 परगना जिले से 2 उम्मीदवार तथा नदिया और बीरभूम से एक-एक उम्मीदवार को बदला गया है। तृणमूल की ओर से शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई है।
किसका कटा और किसे बटा टिकट
नदिया जिले के कल्याणी सीट से तृणमूल ने पहले रमेंद्रनाथ विश्वास को प्रार्थी बनाया था जो विधायक भी थे। अब उनके पुत्र अनिरुद्ध विश्वास को टिकट दिया गया। बताया जा रहा है कि रमेंद्रनाथ की उम्र को देखते हुए यह बदलाव किया गया है। उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर सीट से धीमन राय के बदले नारायण गोस्वामी को उम्मीवार बनाया गया है। आमडांगा में मुर्तजा के बदले रफीकुर रहमान को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं बीरभूम जिले के दुबराजपुर में आसिमा के बदले देवव्रत साहा को टिकट दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि राजनीतिक समीकरण के मद्देनजर यह बदलाव किये गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लखनऊ : एक-एक सांस के लिए जंग

उत्तरप्रदेश : कोरोना वायरस के ताजा तूफान ने देश के स्वास्थ्य सिस्टम की पोल खोल दी है। देश के अधिकतर हिस्सों में अस्पतालों के बाहर आगे पढ़ें »

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

ऊपर