बंगाल में भाजपा 200 सीटें नहीं जीती तो क्या पार्टी नेता छोड़ेंगे पद : प्रशांत किशोर

prashant

कोलकाता/दिल्ली : बंगाल में भाजपा का झण्डा लहरायेगा, इसे लेकर पार्टी के नेताओं का जोश आसमान छू रहा है। इसके विपरीत तृणमूल के चुनावी रणनीतिकार बने प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि यहां भाजपा को सीटों के मामलों में दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मशक्कत करनी पड़ेगी। अब प्रशांत ने भाजपा के नेताओं से सवाल किया है कि अगर भाजपा 200 सीट बंगाल में नहीं जीतती है तो क्या उनके नेता पार्टी में अपने पद को छोड़ देंगे ? प्रशांत ने यह तो चैलेंज दे दिया है कि अगर भाजपा दहाई का आंकड़ा पार कर लेती है तो वह ट्वीटर छोड़ देंगे और इसके लिए अपने उक्त ट्वीट को उन्होंने सुरक्षित रखने के लिए भी कहा है। प्रशांत के इस दावे भरे ट्वीट के बाद दिन भर भाजपा के खेमे में चर्चा चलती रही तथा कैलाश विजयवर्गीय ने यह तक कह दिया कि बंगाल में सत्ता परिवर्तन के साथ ही देश एक चुनावी रणनीतिकार खो बैठेगा। इधर बंगाल दौरे पर गत दिनों आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि भाजपा राज्य विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतेगी जबकि तृणमूल पूरी तरह साफ हो जाएगी​।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : अभिषेक से मिलने के बाद शताब्दी का यू टर्न, कहा पार्टी के साथ हूं

कोलकाता : बीरभूम की तृणमूल सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय ने दिया बड़ा बयान कहा कि पार्टी के साथ ही हूं और साथ ही रहूंगी। आगे पढ़ें »

नौकरी नहीं है इसलिए किडनी बेचने को तैयार हुआ युवक

स्वास्थ्य मंत्री से कहा - इसका उचित मूल्य दिलाएं बेरोजगार युवक का पोस्ट बना राजनीतिक मुद्दा बारासात : बारासात के एक युवक रफिकुल इस्लाम के फेसबुक पर आगे पढ़ें »

ऊपर