तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान को एक दिन में कराने की मांग की है। इस मुद्दे को लेकर टीएमसी की ओर से मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) आरिज आफताब को एक ज्ञापन सौंपा गया। इस प्रतिनिधिदल में सांसद डेरेक ओ ब्रायन, सुखेंदु शेखर राय, दोला सेन, तृणमूल सांसद प्रतिमा मंडल व मंत्री पूर्णेन्दु बोस शामिल थे।
तृणमूल सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि 15 अप्रैल को तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोविड की स्थिति पर नजर रखते हुए चुनाव आयोग से चुनाव के शेष चरणों को एक साथ करवाने की अपील की थी। हमने उन्हीं की बात को सीईओ के पास दोहराया है। हमने इस पर विचार करने और समीक्षा करने के अनुरोध के साथ चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपा है। सांसद प्रतिमा मंडल ने कहा कि हमारी पार्टी चाहती है कि लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जाए। साथ ही इसका ध्यान रखकर संभव हो तो बचे चरणों के चुनाव को एक चरण में संपन्न करवाया जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

कभी जैकी श्रॉफ के कपड़े-जूते संभालते थे सलमान खान

मुंबई : सलमान खान और जैकी श्रॉफ एक दूसरे को तीन दशक से भी ज्यादा समय से जानते हैं l दोनों एक्टर ने कई प्रोजेक्ट आगे पढ़ें »

ऊपर