टीटागढ़ में जूट मिल श्रमिकों के पास खड़े हुए राज चक्रवर्ती

बहूबाजार में सुनी व्यवसायियों की समस्या
टीटागढ़ : तृणमूल की बैरकपुर सीट के स्टार उम्मीदवार राज चक्रवर्ती बैरकपुर अंचल में चुनाव प्रचार को लेकर पूरा जोर लगाये हुए हैं। उन्हें सुबह व शाम लगातार डोर टू डोर कैंपेन करते हुए देखा जा रहा है। इस क्रम में जिला तृणमूल हिंदी सेल के अध्यक्ष अमित गुप्ता व कर्मियों के सहयोग से प्रत्याशी शुक्रवार को टीटागढ़ पालिका के 7 नंबर वार्ड के लूमटेक्स जूट मिल क्वार्टर इलाकों से लेकर टीटागढ़ के बहूबाजार इलाकों में लोगों के बीच पहुंचकर वोट की अपील की। उन्होंने जहां जूट मिल श्रमिकों की समस्याओं को सुना वहीं उसे दूर करने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने दावा किया कि मिल में पिछले कुछ दिनों से काम नहीं हो रहा था हालांकि प्रशासन के प्रयासों से अब मिल खुली है और इस दिन से ही मिल में साफ-सफाई का काम शुरू हो गया है। उन्होंने जूट मिल श्रमिकों को संबोधित करते हुए कहा कि काम वही कर सकता है जो काम करता आया है​। जो समस्याएं खड़ी करते हैं वह परेशानियां दूर नहीं करते और प्रत्येक सेक्टर में समस्याओं की जड़ भाजपा है। वहीं बहूबाजार इलाके में भी तृणमूल प्रत्याशी ने व्यवसायियों के बीच पहुंचकर उनकी भी परेशानियों को सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि जीत के बाद ही वे इस ओर पूरा जोर लगा देंगे। इस मौके पर उनके साथ सक्रिय रहे टीटागढ़ के पूर्व पालिका प्रशासक प्रशांत चौधरी व अन्य तृणमूल पूर्व पार्षद।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर