टीटागढ़ से खड़दह तक भाजपा की धुआंधार रैली, थाने के सामने ही दिखाया दम

मनीष को श्रद्धाजंलि देकर ही शुभेंदु हुए इसमें शामिल
​बैरकपुर : खड़दह थाने का घेराव कर रहे भाजपा कर्मियों पर लाठियां बरसाने, अंचल के कार्यकर्ताओं को झूठे आपराधिक मामलों में फंसाकर जेल भेजने, भाजपाइयों पर हमले, हत्याओं के विरोध में मंगलवार की शाम टीटागढ़ के ब्रह्मस्थान से खड़दह थाने तक भाजपा की धुआंधार रैली निकाली गयी। इस रैली में भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी, सांसद अर्जुन सिंह, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, सांसद सौमित्र खां, विधायक सुनील सिंह, पवन सिंह, शीलभ्रद दत्त सहित अंचल के कई भाजपा नेता व कर्मी शामिल हुए। जय श्रीराम के नारे के साथ शुरू की गयी इस रैली में भारी भीड़ देखी गयी जिसमें महिला कार्यकर्ताओं की भीड़ भी उल्लेखनीय रही। भाजपाइयों ने रैली के दौरान तृणमूल सरकार विरोधी नारे लगाये। रैली में जय श्रीराम के नारे लगाकर उक्त नेताओं ने कर्मियों का उत्साह बढ़ाया। रैली के समाप्त होने के बाद खड़दह थाने के सामने नेताओं ने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तांडव’ पर बवाल : वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज, हो सकती है इनकी गिरफ्तारी

मुंबई : हिंदू देवी-देवताओं के अपमान और हिंदुं की भावनाओं को आहत पहुंचाने को लेकर विवादों में घिरी वेब सीरीज 'तांडव' की मुश्किलें बढ़ती जा आगे पढ़ें »

भाजपा का शाहनवाज हुसैन के ‘तीर’ से ‘टीएमसी’ पर निशाना

पटनाः 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाली बीजेपी अब पूरी तरह से बंगाल चुनाव पर केंद्रित है। बीजेपी के रणनीतिकारों ने बिहार आगे पढ़ें »

ऊपर