टीटागढ़ में माहौल अशांत करने की कोशिश, जनता देगी जवाब

व्यवसायी को गोली मारे जाने की घटना पर चढ़ा राजनीतिक रंग
आज भी घटना के विरोध में रहेगा बाजार बंद
टीटागढ़ : चुनावी माहौल के बीच बुधवार की रात बैरकपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत टीटागढ़ बाजार इलाके में व्यवसायी वाई. मधु. राव को गोली मार दी गयी। इस घटना को लेकर अंचल का व्यवसायी वर्ग आक्रोश में है। घटना के विरोध में जहां व्यवसायियों ने गुरुवार को बाजार पूरी तरह बंद रखा है वहीं शुक्रवार को भी यहां की सभी व्यवसायी कमेटियों ने बंद की घोषणा की है। टीटागढ़ सेंट्रल कमेटी के संजय सेठ ने बताया कि घटना के प्रतिवाद में हमने पुलिस से शिकायत की है। हमारी मांग है कि अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार किया जाये। इसके साथ ही व्यवसायियों का कहना है कि वे किसी तरह की अशांति यहां नहीं चाहते मगर चुनाव के पहले ही यहां माहौल को अशांत करने की कोशिश की जा रही है और ऐसा नहीं होना चाहिए। इस घटना को लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी सामने आये हैं। दूसरी ओर अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।
भाजपा प्रत्याशी ने लगाया तृणमूल पर आरोप
घटना को लेकर भाजपा प्रत्याशी डॉ. सी.एम. शुक्ला ने आरोप लगाया है कि तीनों हमलावर तृणमूल आ​श्रित समाजविरोधी हैं जो कि उस व्यवसायी पर दबाव डाल रहे थे मगर इस पर भी जब वह नहीं माना तो उसे गोली मार दी। अभियुक्तों की तस्वीरों को सामने रखकर पुलिस में नामजद शिकायत दर्ज करवायी गयी है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके को अशांत करने की कोशिश तृणमूल कर रही है मगर जनता सबका जवाब देगी।
घटना को भाजपा जबरन दे रही है राजनीतिक रंग : राज चक्रवर्ती
तृणमूल प्रत्याशी राज चक्रवर्ती ने इस घटना को लेकर कहा कि यह कोई राजनीतिक घटना नहीं है बल्कि रुपयों की छिनताई का मामला है जिसे भाजपा जबरन राजनीतिक रंग देकर तृणमूल को बदनाम कर रही है। यह भाजपा का पुराना पैंतरा है इलाके में बमबारी, गोलीबारी या फिर अशांति कर लोगों को प्रभावित करना, मगर इन सब पैतरों से अब टीटागढ़ में काम नहीं होगा। तृणमूल यहां शांति स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर वे खुद व्यवसायियों के बीच गये हैं और पता किया है। यहां व्यावसायिक रं​जिश का भी मामला सामने आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर