दुकानें खुलने का समय बदला, लेकिन व्यवसायी अब भी असमजंस में

कोलकाता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार अब लॉकडाउन की ओर बढ़ती नजर आ रही है। पहले ही आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। अब बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद उनकी ओर से घोषणा की गयी कि अब से बाजार और दुकानें सुबह 7 से 10 और शाम को 5 से 7 बजे तक खुली रहेंगी। अभी तक दुकानों को अपराह्न 3 से शाम 5 बजे तक खुला रखने के लिए कहा गया था। ऐसे में शाम को दुकानें खोलने के समय में परिवर्तन किया गया है जिसकी मांग व्यवसायी कर रहे थे। दुकानें खोलने के समय में भले ही बदलाव किया गया है, लेकिन इससे व्यवसायियों को कोई राहत नहीं मिली है, व्यवसायी अब भी असमंजस में हैं।
कर्मचारियों ने कहा, हम दो ​शिफ्टों में कैसे करें काम
ना केवल व्यवसायी बल्कि दो शिफ्टों में दुकानें खोलने के नियम को लेकर कर्मचारी भी पशोपेश में पड़ गये हैं। बेलूड़ से बड़ाबाजार आने वाले एक कर्मचारी राजू साव ने कहा कि लाेकल ट्रेनें बंद हो जायेगी तो कैसे आऊंगा, ये समझ में नहीं आ रहा है। इसके अलावा दुकान भी दो शिफ्टों में खुलेगी तो कैसे काम करूंगा, काफी असमंजस की स्थिति है। एक अन्य स्टाफ श्याम सिंह ने भी यही बात कही। वह रोजाना बाली से आते हैं, लेकिन दो शिफ्टों का काम कैसे संभालेंगे, इस पर असमंजस है।

विस्तृत खबर के लिये पढ़िये कल का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर