नये साल पर हावड़ा में कड़ी सुरक्षा, सिटी पुलिस की चप्पे-चप्पे पर है नजर

हावड़ा : नये साल का आगाज अब से बस 5 घंटे बाद ही होने वाला है, लेकिन सभी को सर्तक रहने के लिए भी हिदायत दी गयी। वहीं हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी। इसके तहत पुलिस की हर चप्पे-चप्पे पर नजर है। इसके अलावा शहर के बड़े होटलों के बाहर सीसीटीवी लगवाये गये हैं। सभी सीसीटीवी ठीक रहे यह भी पुलिस ने सुनि​श्चित किया। हावड़ा में आने के दौरान दो टोल प्लाजा में एवं शॉपिंग मॉल के आसपास भी सुरक्षा कड़ी है। हावड़ा ब्रिज, बाली ब्रिज, विद्यासागर सेतु के इलाकों में भी सुरक्षा के तहत अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात है। जो लोग ड्रींक करके ड्राइव कर रहे हैं। उन्हें पुलिस तुरंत पकड़ रही है। नये साल पर लोग घुमने के​ लिए निकलेंगे। इसके तहत महिलाओं की सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान दिया गया है। इसके लिए पुलिस की ओर से वुमेन विनर्स टीम को उतारा गया है। इनमें कुछ महिला पुलिस सफेद पोशाक में मौजूद है। इस बारे में डीसी हेडक्वार्टर्स द्युतिमान भट्टाचार्य ने कहा कि नये साल पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है। शॉपिंग मॉल व सिनेमा घरों में स्नीफर डॉग की मदद से लगातार तलाशी अभियान किया जा रहा है। वहीं हावड़ा के रेस्तरां व बार में भी पुलिस की कड़ी निगरानी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भगवान शिव के साथ करें हनुमान जी की अराधना, बजरंगबाण का पाठ करना भी है शुभ

कोलकाताः आज माघ माह कृष्ण पक्ष की द्वितीया है। आश्लेषा नक्षत्र है। आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी आगे पढ़ें »

ऊपर