तीन ट्रकों में टक्कर, ड्राइवर घायल

मुर्शिदाबाद : फरक्का में तीन ट्रक आपस में टकरा गए और इस तरह एक भयानक दुर्घटना घट गई। तीनों ट्रकों के ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। यह दुर्घटना घोलाकांदी के निकट 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों में से एक ट्रक पर भारत में बनी विदेशी शराब की बोतलें लदी हुई थी। शराब से लदा ट्रक मालदह की तरफ जा रहा था। एक खाली ट्रक और बालू से लदा एक ट्रक डिवाइडर के पास मोड़ ले रहे थे उसी दौरान शराब से लदे ट्रक ने दोनों ट्रकों को टक्कर मार दी। खबर मिलने के बाद फरक्का पुलिस ने ड्राइवरों को ट्रकों से बाहर निकालने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया। इसके कुछ देर बाद ही ट्रकों में भयानक आग लग गई। अंदाजा है कि भारी तादाद में शराब लदे होने के कारण ही आग लग गई। इस वजह से सड़क पर काफी समय तक जाम लगा रहा। दमकल विभाग की एक इंजन ने एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रकों में लगी आग को बुझा दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

…ऊंचो चोड्यो चोखण नो जल, जमुना रो नीर मंगावो जी राज जैसे लोक गीतों से गूंजेगा राज्य

आज होगी गणगौर की पूजा, बड़ाबाजार की 9 मंडलियाें में से 5 मंडलियां ही जायेंगी घाट कोलकाता : ...गौर ए गणगौर, माता खोल किवाड़ी...। ऊंचो चोड्यो आगे पढ़ें »

पांचवें चरण में अर्द्धसैनिक बल की करीब 853 कंपनियां

कोलकाताः राज्य में पांचवें चरण के चुनाव में अर्द्धसैनिक बल की करीब 853 कंपनियों को तैनात किए जाने की योजना है। चुनाव आयोग के सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर