फॉरेंसिक टीम के तीन सदस्यों ने पटाखा विस्फोट स्थल का मुआयाना किया

दक्षिण 24 परगना : फॉरेंसिक टीम के तीन सदस्यों ने नोदाखाली पटाखा विस्फोट स्थल का मुआयाना किया। इस बीच सदस्यों ने विस्फोट की चपेट में आए मकान के आसपास घूमकर घंटों देर तक लोगों से बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक दो तल्ले मकान से कई जली हुई समाग्री बरामद किए। नोदखाली थाने के आईसी पार्थसारथी घोष ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में किसी कि गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।
बताते चलें नोदाखाली थानांतर्गत मोहनपुर गांव के सोनाड़िया मोड़ पर अचानक भीषण पटाखा विस्फाेट होने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। भीषण विस्फोट की चपेट से कई मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। जिससे इलाके में हड़कंप मच गई थी।
डायमंड हार्बर पुलिस जिला के एसपी अभिजीत बनर्जी ने बताया कि इलाके में अभियान चलाकर कई घरों से अवैध पटाखा बनाने के सरोसामनाें को जब्त किया। सीआईडी की बम स्कॉयड की टीम ने पटाखों बनाने में इस्तेमाल हाेने वाले सामग्र‌ियों को निष्क्र‌िय किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

थके हुए मूड में ऐसे करें शानदार सेक्स

कोलकाता : कोई भी इंसान हमेशा ही चुस्त-दुरुस्त नहीं रह पाता। थकावट तो हर किसी इंसान को होती है। हम हर दिन पूरे मूड में आगे पढ़ें »

ऊपर