भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी

मालदहः 29 अप्रैल को मालदह जिले में मानिकचक विधानसभा में चुनाव है। इससे पहले, राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है। इस बीच भाजपा के मंडल महासचिव को सोशल मीडिया पर मौत की धमकी मिली। इस घटना ने मानिकचक के राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मचा दी है। यह पता चला है कि नूरपुर के रहने वाले मिठू कुमार मानिकचक कई वर्षों से भाजपा के 24 नंबर निर्वाचन क्षेत्र के महासचिव हैं। मिठू कुमार राजनीतिक रूप से भाजपा के साथ सक्रिय हैं। भाजपा नेतृत्व के अनुसार, मानिकचक पुलिस स्टेशन के नूरपुर के कुछ युवाओं ने भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। नूरपुर में युवाओं के नाम शेख बुधु, शेख रसूल, शेख कमरुल और शेख राजू हैं। शेख राजू की फेसबुक आईडी से पोस्ट वायरल हुई है।
आरोप है कि युवकों ने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाया और भाजपा नेता को मारने की धमकी दी। वीडियो वायरल होने के बाद रविवार दोपहर भाजपा मंडल नेतृत्व ने पुलिस से संपर्क किया। मंडल नंबर 24 के अध्यक्ष मंडल बिस्वजीत मंडल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेता यह महसूस कर रहे हैं कि वे ऐसी गंदी राजनीति कर रहे हैं। हमने युवकों के खिलाफ मानिकचक पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हम चुनाव आयोग से भी शिकायत करेंगे। अगर दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं की गई तो मानिकचक में आंदोलन शुरू हो जाएगा। मिठु कुमार सरकार ने इस संबंध में कहा, मैंने कल रात एक वीडियो देखा। कुछ युवक मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। चुनाव पर काम करने के लिए मैं रात को घर जाता हूं। इसलिए किसी भी समय मुझ पर हमला हो सकता है।
जमीनी स्तर पर एहसास हो रहा है कि उनके पैरों के नीचे जमीन नहीं है, इसलिए वे इस तरह की हरकत करके हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं। मानिकचक विधानसभा बैठक में भाजपा की जीत तय है। दूसरी ओर, तृणमूल ब्लाक के अध्यक्ष तारिकुल इस्लाम ने दावा किया है कि लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर ऐसी गतिविधियों में कभी शामिल नहीं होते हैं। भाजपा समझती है कि तृणमूल कांग्रेस मानिकचक विधानसभा जीत रही है, इसलिए वह ऐसे वीडियो बनाकर और सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रचार करने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर