जनता के पैसों को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा: दिलीप

कोलकाताः पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पैसों की कथित हेराफेरी के सिलसिले में रविवार को बीरभूम जिले में स्थानीय सरकारी अधिकारी और एक पंचायत सदस्य को सलाखों के पीछे भेजने की चेतावनी दी और कहा कि जनता के पैसों को लूटने में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। जिले के मयूरेश्वर क्षेत्र में पार्टी की एक बैठक के दौरान घोष ने कहा कि एक खंड विकास अधिकारी पर पंचायत के एक सदस्य के साथ मिलकर जनता के पैसों की हेराफेरी करने के कई आरोप लगे हैं। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘किसी ने जनता के पैसों से तीन मंजिला मकान बनवा लिया है और वह हर सुबह अपनी बालकनी में बैठ कर चाय पीता है जबकि जनता को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। तुम्हारा समय पूरा हो चुका है।’’ घोष ने कहा, ‘‘मुझे पता चला है कि स्थानीय बीडीओ आम आदमी के हितों के खिलाफ काम कर रहा है। वह पंचायत के एक सदस्य के साथ मिलकर काम कर रहा है। हम कह रहे हैं कि सुधर जाओ जनता के पैसों को लूटने वाले किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।’’
सत्तारूढ़ दल की आलोचना करते हुए घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के बहुत से नेता लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के लिए ओडिशा में भी जेल गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस राज्य में भी भ्रष्टाचारियों को जेल भेज सकते हैं। बेईमानी बंद कीजिये।’’ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संभवत: चिट फंड घोटाले के संबंध में हुई गिरफ्तारियों का हवाला दे रहे थे।
घोष के आरोपों का जवाब देते हुए तृणमूल के महासचिव कुणाल घोष ने कहा, ‘‘दिलीप बाबू बड़े-बड़े दावे करते हैं जिनमें कोई सच्चाई नहीं होती।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्षी पार्टियों को सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय के जरिये धमकाने के सिवा और कुछ नहीं जानती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई ‘स्पेशल’, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोनम अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आगे पढ़ें »

रकुल प्रीत सिंह ने कराई प्लास्टिक सर्जरी! बिगड़ी शक्ल देख लोगों ने दिए ऐसे ताने

बड़ी खबर : कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है पंडाल

सुकांत मजूमदार और सांसद अर्जुन सिंह पहुंचे…

बिना जिम जाए इस महिला ने घटा लिया 30 किलो वजन, खुद बनाया डाइट प्‍लान

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

ब्रेकिंग : डॉ. सुकांत मजुमदार को केंद्र ने दी जेड श्रेणी की सुरक्षा

10 मिनट में पी डाली डेढ़ लीटर कोल्‍ड ड्रिंक, फिर हुआ ऐसा और चली गई जान

इन 7 आदतों वाले लड़कों से भी दूरी बना लेती हैं लड़कियां

ऊपर