जाने वाले जल्दी जाएं वरना छूट जाएगी भाजपा वाली ट्रेन : ममता

कहा : तृणमूल के चोर ही जा रहे है भाजपा में
टिकट उसे ही मिलेगा जिसने जनता के लिए काम किया है
खुद को कहा जनता का पहरेदार, बूथ कर्मियों को बताया सबसे बड़ा सपोर्ट
हुगली : विधानसभा चुनाव जितना नजदीक आ रहा है नेताओं की पार्टी बदलने की गति भी उतनी ही तेजी से बढ़ रही है। तृणमूल के कई बागी नेता भाजपा में जा रहे है जिसकी वजह से पार्टी की दिक्कते कहीं न कहीं बढ़ती दिख रही है। इसी बीच तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी अपने ही नेताओं के जाने पर खुलकर बोल रही है। सोमवार को हुगली में की गयी सभा में भी ममता ने जाने वाले नेताओं को केंद्र कर कहा कि तृणमूल के चोर नेता ही भाजपा में जा रहे है। जिनके पास अथाह रुपये थे और वे जानते थे कि पार्टी इस बार उन्हें टिकट नहीं देने वाली है इसलिए पहले ही पार्टी छोड़कर भाजपा में चले गये।
जनता के लिए काम करने वालों को ही टिकट
ममता ने कहा कि इस बार हर किसी को टिकट नहीं मिलेगा, खासकर उन्हें तो तालिका से बाहर ही रखा जाएगा तो अपनी जेब गरम करने में लगे रहे। जिन विधायकों ने जनता के साथ उनके लिए काम किया है पार्टी टिकट उन्हें ही देगी। अब जिसे भी भाजपा में जाना है वह जा सकता है। इतना तो तय है कि भाजपा में जाने वाले नेताओं की तृणमूल में वापसी नहीं होगी। ममता ने कहा कि जिन नेताआें की लाइन है वह जल्दी जाए वरना भाजपा वाली ट्रेन छूट जाएगी। दरअसल भाजपा ऐसी वाशिंग मशीन है जो काला धन को सफेद करती है।
मैं नेता नहीं पहरेदार हूं, बूथ कर्मियों को बताया बड़ा सपोर्ट
ममता ने कहा कि नेता पेड़ से गिरकर नहीं बनते है। उन्हें जमीन से जुड़ना पड़ता है। मैं नेता नहीं हूं बल्कि आपकी पहरेदार हूं जो हर हाल में जनता के साथ खड़ी रहूंगी। ममता ने बूथ कर्मियों को पार्टी का सबसे बड़ा सपोर्ट बताया और कहा कि पार्टी अगर मजबूत है तो वह सिर्फ बूथ कर्मियों की वजह से। बूथ कर्मी जमीन से जुड़कर पार्टी के लिए काम करता है। पार्टी को म​जबूती दिलाता है इसलिए उनका अवदान कभी नहीं भूलना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार

झारखंड : दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो झारखंड की मुस्लिम लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार और बिहार के बेगूसराय के हिंदू लड़के संग आगे पढ़ें »

बिस्तर के पास रखिए एक गिलास पानी और देखें चमत्कार

कोलकाताः अगर आपके घर से परेशानियां दूर नहीं हो रही हैं, आप दिमागी तौर पर सुकून महसूस नहीं कर रहे हैं, आपको नींद की कमी आगे पढ़ें »

ऊपर