सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को यूपी की तरह मारेंगे गोली : दिलीप घोष

dilip

नादिया : पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राज्य में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को उत्तर प्रदेश की तरह गोली मार दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को उत्तर प्रदेश सरकार ने हिरासत में तो लिया ही था, साथ ही उन पर लाठीचार्ज और गोलियां भी बरसाई थी। नदिया जिले में खड़गपुर से सांसद दिलीप घोष नागरिकता कानून के समर्थन में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

करदाताओं की है सार्वजनिक संपत्ति

घोष ने कहा कि लोगों को क्या लगता है, जिस सार्वजनिक संपत्ति को उन्होंने नुकसान पहुंचाया है, वह क्या उनके बाप की है? सार्वजनिक संपत्ति करदाताओं की है। मुख्यमंत्री इन लोगों से कुछ नहीं कहती, क्योंकि ये लोग उनके वोटर हैं। घोष ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश, असम और कर्नाटक की सरकारों ने ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्वों पर गोली चलाकर सही किया। उन्होंने बंगाली हिंदुओं के हितों को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने का आह्वान किया।

हमारा खाते हैं और हमारी ही संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं

भाजपा अध्यक्ष ने घुसपैठियों को निशाना बनाते हुए कहा, आप यहां आते हैं, हमारा खाना खाते हैं, यहां रहते हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं। क्या यह आपकी जमींदारी है? हम आपको लाठियों से पीटेंगे, आपको गोली मार देंगे और आपको जेल में डाल देंगे। ममता बनर्जी इनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करना चाहती हैं। घोष का ये दावा है कि भारत में 2 करोड़ मुस्लिम घुसपैठिए हैं। अकेले पश्चिम बंगाल में एक करोड़ घुसपैठिए हैं और ममता बनर्जी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर