गलतफहमी के शिकार हैं जाने वाले, नहीं हिलेगी पार्टी : सुब्रत

कोलकाता : शुभेंदु अधिकारी से लेकर जितेंद्र तिवारी व जिलों में कई पदों से तृणमूल नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। सुब्रत मुखर्जी ने इसे महत्व नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल इतनी बड़ी पार्टी है, एक-दो या तीन विधायकों तथा नेताओं के जाने से कोई असर नहीं पड़ेगा। इतनी बड़ी पार्टी को कुछ नहीं होगा। ममता बनर्जी की जनसभाओं में जिस तरह से भारी संख्या में लोग आ रहे हैं, उससे साफ है कि किसी के जाने से कोई नुकसान नहीं होगा। इतनी बड़ी पार्टी नहीं हिलेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी से जाने वाला यह समझता है कि उसके जाने से पार्टी पर असर पड़ेगा मगर वह बहुत बड़ी गलतफहमी में है। सुब्रत ने उदहारण के तौर पर कहा कि मेरे या किसी के जाने से तृणमूल जैसी बड़ी पार्टी पर असर नहीं पड़ेगा।

जितनी निंदा की जाये कम है : सौगत

एक दिन में तृणमूल के दो वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफा को तृणमूल भले ही महत्व नहीं देना चाहती है मगर इसे विश्वासघात करना जरूर कहा है। तृणमूल प्रवक्ता तथा सांसद सौगत राय ने कहा कि ये लोग विश्वासघाती है, इनकी जितनी निंदा की जाये कम है। शुभेंदु अधिकारी ने सम्प्रदायिक पार्टी के आगे माथा झुका लिया है। हमारी लड़ाई भाजपा के खिलाफ जारी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह का अभियान

हावड़ा : श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह के अभियान का शुभारंभ श्रीराम सेना हावड़ा द्वारा राजाराम तल्ला बाजार में यज्ञ द्वारा किया गया। आगे पढ़ें »

अपने बच्चों को बताउंगा कि रोनाल्डो के साथ खेला हूं : मोराता

मिलान : स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबाल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस आगे पढ़ें »

ऊपर