‘इस बार चुनावी घमासान हाेगा ‘युद्ध’ की तरह’

– उन्होंने कहा तृणमूल कांग्रेस को सीटों की संख्या पर बल्कि जनता पर है भरोसा

कोलकाता : राज्य के वन मंत्री व तृणमूल के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी ने कहा कि चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ही अपनी ताकत झोंक रही हैं, मगर तृणमूल कांग्रेस सीटों की संख्या पर नहीं जनता पर भरोसा करती है। इस बार चुनावी घमासान युद्ध (जोरदार मुकाबला) की तरह होगा। राजीव बनर्जी ने कहा कि मैं कोई भविष्यवाणी नहीं करता हूं, ज्योतिषी भी नहीं हूं। अंतिम फैसला तो जनता के हाथ में है। गुरुवार को पार्टी मुख्यालय तृणमूल भवन में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए राजीव बनर्जी ने कहा कि बंद को विफल करने के लिए तृणमूल कांग्रेस मां, मांटी – मानुष को धन्यवाद देती है। बंद से कर्मनाश, सर्वनाश ही होता है। तृणमूल बंद के विरोध में है।

पार्टी में टूटन की संभावना मुझे नहीं दिख रही
शुभेंदु अधिकारी को लेकर सवाल के जवाब में राजीव ने कहा कि उन्होंने 19 तारीख की सभा से अपनी बात रख दी है। मुझे पार्टी में कहीं भी टूटन की संभावना नहीं दिख रही है। रहा सवाल अनुगामी पोस्टर का तो अगर कोई मेरे या किसी के समर्थन में पोस्टर लगाता है तो इसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं। राजीव ने कहा कि मैं सरकार और पार्टी के पद पर हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी अराजनीतिक कार्यक्रम में नहीं जा सकता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर