बेटे की दूसरी शादी रचाने के लिए पुत्रबधू के साथ किया…

बेटे का दूसरा ब्याह रचाने को पुत्रबधू पर जुल्म व हमला
मालदह : पिता माता ने करीब तीन साल पहले दहेज में मोटी रकम लेने के बाद बेटे का ब्याह रचाया था। पुत्र और पुत्र बधू का घर संसार भी ठीकठाक चल रहा था और उनका डेढ़ साल का एक संतान भी है। इसी दौरान पिता माता को फिर से बेटे का ब्याह रचाने का ख्याल आया। उन्होंने रिश्ता भी तय कर लिया और इतना ही नहीं दहेज में एक लाख रुपए नकद भी ले लिया। उनकी योजना थी कि इस तरह दहेज में मोटी रकम मिल जाएगी। दिक्कत यह थी कि पहली बहू के रहते दूसरी बहू घर में कैसे आएगी। इसलिए पहली बहू और बच्चे को भगाने की योजना बन गई और इसके तहत बेटे की गैरहाजिरी में उस पर जुल्म ढाया जाने लगा। इसकी जानकारी मिलने पर बेटे ने भी इसका विरोध किया। इसी तरह समय गुजर रहा था। रविवार को जब मेहदीपुर सीमांत के पाकिंग स्लॉट में काम पर चला गया तो ससुर और सास ने पुत्रबधू पर पुरजोर हमला बोल दिया। उसके कान का रिंग जबरन छीन लिया तो रक्तश्राव होने लगा और वह चीखपुकार मचाने लगी। शोरशराबा सुन कर पड़ोसी आ गए और बेटे को भी खबर दी गई। वह भी जल्दी से घर पहुंच गया। इसके बाद वह पति के साथ अंग्रेजबाजार थाने गई और अपने सास ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। यह घटना अंग्रेजबाजार थाने के अंतर्गत जदुपुर गांव में घटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर