बंगाल की इस महिला ने स्ट्रीट डॉग को बच्चे की तरह खिलाया दही-चावल, वीडियो देखें…

कोलकाताः 96 सेकंड्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस क्लिप में एक महिला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठकर एक आवारा कुत्ते को दही-चावल खिलाती नजर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल का है। इस वीडियो को किसी ने फेसबुक पर शेयर किया था, जिसके बाद पब्लिक यह दिल जीतने वाला दृश्य देखकर महिला के खूब तारीफ करने लगी, और मामला इंटरनेट पर छा गया। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे प्लेटफॉर्म पर बैठी है, और सफेद रंग के स्ट्रीट डॉग को किसी बच्चे की तरह अपने हाथों से दही-चावल की छोटी बॉल्स बनाकर खिला रही है। बता दें, यह वीडियो चंदन दास ने फेसबुक पर 24 अप्रैल को पोस्ट किया था, जो पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला के मयूरेश्वर से हैं। दावा किया गया कि यह क्लिप पश्चिम बंगाल के ‘दम दम कैंटोनमेंट’ रेलवे स्टेशन का है।
इस रेलवे स्टेशन का है वीडियो
महिला ने बताया कि कुत्ते का नाम कुट्टूस है, जो 5 साल का है। उसे दही-चावल खाना बहुत पसंद है। इतना ही नहीं, महिला ने बताया कि उसे खाते हुए बैकग्राउंड में संगीत सुनना भी काफी पसंद हैं। और हां, ऐसा नहीं है कि यह महिला पहली बार उस डॉग को खाना खिला रही थी। वह दिन में तीन बार कुत्ते को खाना खिलाने के लिए स्टेशन आती हैं। कुछ फेसबुक यूजर्स ने स्टेशन को पहचान लिया। जबकि केई ने आवारा कुत्ते की देखभाल करने के लिए महिला की सराहना की।
यहां देखें वायरल वीडियो…
 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Times Now (@timesnow)

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर