नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के साथ तस्वीरें साझा की हैं। नुसरत की इस पोस्ट को प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अभिनेत्री ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह एक छोटे गुब्बारे बेचने वाले बच्चे को गले लगाती और चूमती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को इतना पसंद किया जा रहा है कि पोस्ट करने के बाद से मंगलवार सुबह 10 बजे तक इसे 40 हजार से अधिक लाइक्स और 160 से भी ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

पोस्ट पर लिखा- लव फॉर ऑल

नुसरत ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी मुलाकात रास्ते मेें एक से डेढ़ साल के इस बच्चे से हुई जो गुब्बारे बेचता है। उन्होंने कहा मेरा सप्ताहांत खास हो गया। इसके गुब्बारे इसके ही तरह सुंदर और रंग-बिरंगे है। उन्हाेंने पोस्ट में हैशटैग लव फॉर ऑल और हैशटैग लव इज द ऑनली लैंग्वेज के साथ पोस्ट किया है। हालांकि अभिनेत्री ने बच्चे के नाम और उससे संबंधित दूसरी जानकारियों साझा नहीं की है। एक यूजर ने पोस्‍ट की तारीफ करते हुए लिखा कि मैं दिल से प्यार करने पर आपकी तारीफ करता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ईश्वर आप पर अपनी कृपा बनाए रखें,आप सचमुच बहुत अच्छी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर