बगैर दर्शकों के मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह

कोलकाता : इस बार कोरोना काल के कारण गणतंत्र दिवस का समारोह भी अलग रूप में मनाया जाएगा। राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस बार बगैर दर्शकों के ही रेड रोड पर गणतंत्र दिवस का समारोह मनाया जाएगा। केवल कुछ गण्यमान्य व्यक्ति जैसे कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के चुनिंदा वरिष्ठ अधिकारी ही रेड रोड की परेड में मौजूद रहेंगे। लगभग 200 दल इस परेड में शामिल होंगे। राज्य सरकार के अधिकारी के अनुसार, ‘इस साल कोरोना महामारी के कारण छोटे पैमाने पर गणतंत्र दिवस परेड का आयोजन किया जाएगा। अन्य वर्षों की तुलना में इस बार रेड रोड पर दर्शकों के आने की अनुमति नहीं रहेगी। केवल मुख्यमंत्री के अलावा कुछ वीवीआईपी, राज्यपाल और वरिष्ठ अधिकारियों को ही आमंत्रित किया जाएगा।’ सोशल डिस्टेंसिंग को मानते हुए ही रेड रोड पर बैठने की व्यवस्था की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ऊपर