इस बार दुर्गापूजा का वर्चुअल उद्घाटन करेंगी ममता

सजेगा नवान्न सभागार, 2 हजार से अधिक आवेदन आये
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता की दुर्गापूजा के ​उद्घाटन के लिए पहली पसंद हैं ममता बनर्जी। हर बार की तरह इस बार भी आयोजकों ने ममता बनर्जी को उद्घाटन के लिए न्योता भेजा है। सूत्रों की माने तो कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए ममता वर्चुअल उद्घाटन करेंगी, इसके लिए नवान्न का सभागार सजाया जाएगा। सूत्रों की माने तो ममता के उद्घाटन के लिए सीएमओ में दो हजार से अधिक आमंत्रण आ चुके हैं। अब ममता किसका उद्घाटन करेंगी इसकी तालिका तैयार की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी के निर्देश को मानते हुए ही वर्चुअल उद्घाटन करने का निर्णय लिया गया है। नवान्न सभागार में धुनुची डांस से लेकर ढाकियों तक की व्यवस्था की जाएगी। आलम ऐसा तैयार होगा मानो हम किसी पूजा पंडाल में ही खड़े हों। दूसरी तरफ किसी पंडाल में जाकर ममता उद्घाटन करेंगी कि नहीं इस पर संशय बरकरार है। सीएमओ सूत्रों ने बताया कि अब तक साफ नहीं हुआ है कि ममता किसी पंडाल में जाएंगी कि नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दामाद ने ससुराल में कर दी दो लोगों की हत्या

शिल्पांचल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के नोनी गांव में एक दामाद को इतना गुस्सा आया कि उसने दो लोगों की गला दबा कर हत्या कर आगे पढ़ें »

ऊपर