चोर, चोर, चोर… इलाज के लिए ओडिशा पहुंचे पार्थ चटर्जी को देखते ही अस्‍पताल के बाहर चिल्‍लाने लगे लोग

भुवनेश्‍वर: पश्चिम बंगाल में एसएससी भर्ती घोटाले में ग‍िरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी इलाज के लिए जब एम्स भुवनेश्वर पहुंचे तो अस्‍पताल के बाहर चोर-चोर के नारे लगने लगे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पार्थ को पश्चिम बंगाल में स्कूल सेवा आयोग (डब्लयूबीएसएससी) घोटाले के सिलसिले में शनिवार को गिरफ्तार किया था। टीएमसी नेता को दो दिन की ईडी हिरासत में भेजे जाने के बाद, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अदालत के आदेश पर शनिवार शाम को भुवनेश्‍वर के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इससे पहले पार्थ चटर्जी का कोलकाता के अस्‍पताल में चल रहा था। इसके बाद ईडी ने कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए कहा क‍ि इस अस्‍पताल में उनका प्रभाव है। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कलकत्‍ता हाई कोर्ट ने ईडी को एम्स में स्थानांतरित करने का आदेश दिया। ईडी ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से उनकी कई आय से अधिक संपत्ति का पता लगाया जिनमें से पश्चिम बंगाल के डायमंड सिटी में तीन फ्लैट थे। कुत्ते प्रेमी के नाम से मशहूर मंत्री के इन पूर्ण वातानुकूलित फ्लैटों में से एक कुत्तों का है।
पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के कोलकाता आवास से 21 करोड़ रुपए नकद और एक करोड़ रुपए से अधिक के आभूषण बरामद किए गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आमिर खान और सलमान खान के बाद तिरंगे के साथ दिखे शाहरुख खान

मुंबईः 15 अगस्त को भारत को आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' कैम्पेन शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर