बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल थाना इलाके के गढ़कमलपुर गांव में रहने वाला गौतम सिंह और उसका परिवार जगन्नाथ मेले के मौके पर पुरी गया हुआ है। जिसके कारण उसके घर में ताला लगा था और उसका लाभ उठाकर चोरों ने घर का ताला तोड़ घर में हाथ साफ कर गये। हालांकि कितने की चोरी हुयी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लोगों का कहना है कि चोरी शुक्रवार की शाम को हुयी। लोगों के अनुसार एक तो घर बंद था और उस पर रथ मेले के मौके पर आसपास के लोग भी मेला घूमने चले गये और उसका ही लाभ चोरों ने उठाया है। पास पड़ोस के लोगों ने देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और कुछेक लोग अंदर गये तो देखा कि अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दिये जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी स्थिति को देखा लेकिन चूंकि घर का मालिक बाहर है इसलिये इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि घर से क्या-क्या सामान चोरी हुआ है। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर