बम धमाके में मारे गये साथी के शव को छिपाने में लगे थे, हुए ​गिरफ्तार

बशीरहाट : बशीरहाट के हिंगलगंज थाना अंतर्गत सांडेरेलबिल इलाके में शुक्रवार के तड़के लगातार हुए बम विस्फोट में एक व्यक्ति आताउल शेख की मौत हो गयी थी। वहीं पुलिस ने छानबीन में पाया था कि उस समय आताउल के साथ ही 3 और लोग घटनास्थल पर थे। उनमें से 2 अभियुक्तों मुसलीन गायन व मुबारक ढाली को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया। उन्होंने पुलिस को बताया ​कि विस्फोट में आताउल की मौत हो गयी थी मगर इस अवैध कार्य में लिप्त होने और खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए वे आताउल के शव को घटनास्थल से हटाने की कोशिश कर रहे थे मगर इलाके के लोगों के वहां पहुंच जाने पर वे लोग भाग निकले। धमाके में वे दोनों भी घायल हुए हैं। वहीं एक व्यक्ति सुजन गाजी की पुलिस को अभी भी तलाश है। विस्फोट में उसका एक हाथ उड़ गया है जो कि घटनास्थल से बरामद किया गया है। बशीरहाट ​जिला पु​लिस के एसपी जॉबी थामस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ ही सोमवार की रात इस घटना का पुनर्निर्माण करवाया। इस मामले में पुलिस ने पहले ही एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर