काॅरिडोर के निर्माण के लिए हावड़ा से जाने वाली इन ट्रेनों को किया जाएगा नियंत्रित

कोलकाता : पूर्व मध्य रेलवे के झाझा प्वाइंट पर अप दिशा में 8 दिसम्बर को सुबह 6:45 बजे से 10:45 बजे तक ट्रेन सेवा नियंत्रित रहेगी। इसके चलते 7 दिसम्बर को हावड़ा से रवाना होने वाली हावड़ा-मोकामा पैसेंजर तथा 8 दिसम्बर को मोकामा से रवाना होने वाली मोकामा-हावड़ा पैसेंजर निरस्त रहेगी।

इन ट्रेनों के रूट में बदलाव
7 दिसम्बर को कोलकाता से रवाना होने वाली कोलकाता-जसीडीह पैसेंजर आसनसोल तक ही जायेगी और 8 दिसम्बर को जसीडीह से रवाना होने वाली जसीडीह-कोलकाता पैसेंजर आसनसोल से खुलेगी। 7 दिसम्बर को सियालदह से रवाना होने वाली सियालदह-सीतामढ़ी एक्सप्रेस बरौनी तक जायेगी। 8 दिसम्बर को सीतामढ़ी से रवाना होने वाली सीतामढ़ी-सियालदह एक्सप्रेस बरौनी से खुलेगी। 7 दिसम्बर को हटिया-पटना एक्सप्रेस रात 10 बजे के बजाय रात 11 खुलेगी। 8 दिसम्बर को आसनसोल-जसीडीह मेमू सुबह 7:30 बजे के बजाय 8:30 बजे रवाना होगी।

बता दें कि डिब्रूगढ़-दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल, भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस और सियालदह-वाराणसी एक्सप्रेस को 8 दिसम्बर को सफर के दौरान नियंत्रित किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर