ममता के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बुद्धदेव भट्टाचार्य-सौरव सहित इन्हें किया गया ‌आमंत्रित

कोलकाताः ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने जा रही हैं। वह 5 मई को सुबह 10:45 बजे राजभवन में शपथ लेंगी। कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए शपथ ग्रहण समारोह को एक छोटे से तरीके से आयोजित किया जा रहा है। हालांकि, आमंत्रितों की सूची में कई हस्तियों का नाम शामिल है।
सूत्रों के अनुसार, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। हालांकि वह अपने बीमारी के कारण समारोह में उपस्थित नहीं होंगे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी आमंत्रित किया गया है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्‍टि नहीं हुई है कि वे समारोह में आयेंगे या नहीं।

इसके अलावा पूर्व नेता प्रतिपक्ष अब्दुल मन्नान, कांग्रेस नेता प्रदीप भट्टाचार्य, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी, भाजपा विधायक मनोज तिग्गा, भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और राज्य वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बसु को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा विधायक पार्थ चटर्जी, सुब्रत मुखर्जी, प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्‍शी, सांसद अभिषेक बनर्जी के साथ ही प्रशांत किशोर भी शपथ ग्रहण समारोह में तृणमूल की ओर से उपस्थित हो सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चक्रवात ताउते में पी 305 नाव लापता, 273 लोग सवार

- आईएनएस कोच्चि सर्च और रेस्क्यू अभियान में जुटी मुंबई : चक्रवात ताउते का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  भीषण चक्रवाती तूफान ताउते अरब सागर आगे पढ़ें »

पुरुष खिलाड़ियों का पता पूछ कर कोरोना टेस्ट करा रहा बोर्ड

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पुरुषवादी रवैया सामने आया है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड दौरे पर जाना आगे पढ़ें »

ऊपर