भाजपा व तृणमूल की लड़ाई में गयी इन 4 लोगों की जान : अधीर

शीतलकूची की घटना पर दी प्रतिक्रिया
मुर्शिदाबाद : केंद्रीय बलों के गोली से मारे गये 4 लोगों की घटना पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कूचबिहार के माथाभांगा में गोलीबारी की इस घटना पर उन्होंने यह भी कहा कि 4 लोग पश्चिम बंगाल चुनावों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच टकराव के शिकार हो गये। उन्होंने आगे कहा कि अगर चुनाव 6 चरणों में होता है, तो भी यह शांतिपूर्ण और सही तरीके से नहीं होता। इस बार के चुनाव में बंगाल की छवि पूरे भारत में धूमिल की जा रही है। उन्होंने गोली चलाने की पूरी घटना की जांच की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पुलिस और केंद्रीय बलों के बीच झड़पें करवाना चाह रही थीं। शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया के बारे में संदेह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इतने आतंक के माहौल में लोग कम निकलेंगे अपने मतों का प्रयोग करने के लिए। संघर्ष और हत्या की राजनीति बंगाल के लोगों को आतंकित कर रही है। अधीर ने चुनाव आयोग से चुनाव प्रक्रिया के अगले चरण में सख्त रुख और सावधानी बरतने की अपील की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

ऊपर