बेलपहाड़ी से व्यक्ति का शव बरामद होने से मची खलबली

सन्मार्ग संवाददाता
झाड़ग्राम : झाड़ग्राम जिले के बेलपहाड़ी थाना इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति का शव बरामद होने के बाद इलाके में आतंक का माहौल है। मृतक की पत्नी की ओर से हत्या का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज करायी गयी है। मृतक का नाम सम्मीलन सिंग (26) बताया जाता है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और मामले की छानबीन करने में जुट गयी है। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि बेलपहाड़ी थाना इलाके के बारसोल के कुशभूला गांव की रहने वाली पूजा सिंग नामक एक 21 वर्षीय महिला ने बेलपहाड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी कि उसका पति सम्मीलन सिंग 23 अप्रैल की रात को प्रायः 11 बजे के समय घर से निकला था लेकिन 24 अप्र्रेल की सुबह तक वह वापस नहीं आया। महिला का कहना है कि बाद में उसे पता चला कि उसके पति का शव श्यामनगर के एक मैदान में पड़ा है और उसके सर के पीछे व गले में आघात के चिन्ह है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने किसी ने हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नवान्न में होने वाली बैठक में भाग नहीं लेंगे शुभेंदु

कोलकाता: विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर बताया कि वह नवान्न में सोमवार को होने वाली मानवाधिकार आयोग के चेयरमैन व अन्य सदस्यों आगे पढ़ें »

ऊपर