अर्जुन के गढ़ में संवर्द्धना तो नहीं हुई, हो गयी तोड़फोड़

भाटपाड़ा : बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह के तृणमूल में ज्वाइन करने के बाद ही पूरे बैरकपुर अंचल में कर्मी-समर्थकों की ओर से उन्हें संवर्द्धना दी जा रही है मगर शनिवार को अर्जुन के गढ़ में ही यह कार्यक्रम नहीं हो पाया। भाटपाड़ा पालिका के 17 नंबर वार्ड में इस दिन संवर्द्धना कार्यक्रम के पहले ही मंच पर तोड़फोड़ कर दी गयी। चेयर तोड़कर सड़क पर फेंक दिये गये, साथ ही वहां तैयारियां कर रहे कर्मियों के साथ मारपीट की गयी जिससे कुछ देर के लिए वहां तनाव फैल गया। आखिरकार जगदल थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर परिस्थितियों को संभाला। इस घटना को लेकर स्थानीय तृणमूल पार्षद मनोज पांडेय ने आरोप लगाया कि कार्यक्रम का आयोजन जिन लोगों ने किया था वे लोग ही आधिकारिक तौर पर कभी तृणमूल में शामिल नहीं हुए। उन्होंने एक तरह से इलाके में तनाव कायम करने और अपना वर्चस्व दिखाने की कोशिश करते हुए ऐसा किया है। साथ ही ऐसा कर वे लोग तृणमूल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। हम यहां किसी तरह का तनाव अथवा अशांति नहीं होने देंगे। वहीं घटना के प्रसंग में सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि इलाके में सक्रिय कुछ समा​जविरोधियों ने कुछ लोगों के कहने पर ऐसा किया है। वे लोग इलाके को अशांत करना चाहते हैं अतः पार्टी के ​शीर्ष नेतृत्व को मैंने इसकी जानकारी दे दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर